वायरल न्यूज़

नेस्ले ने लगाई Kitkat चॉकलेट पर भगवान जगन्नाथ की तस्वीर, भड़के लोगों ने शेयर किया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मुद्दे को लेकर गरमा-गर्मी बनी रहती है. कई बार कुछ चीजों की तारीफ होती है, तो कई बार आलोचना भी. अगर आलोचना की बात करें तो लोग अपना रिएक्शन शेयर करते हैं. अब आप सभी को बता दें इसी कड़ी में इस बार लोगों के निशाने पर नेस्ले कंपनी है, जिसने Kitkat चॉकलेट पर भगवान जगन्नाथ की तस्वीर लगाई है. अब जब से ये खबर देखने को मिली है तब से इसे लेकर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है, वहीं लोग काफी भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और इसी कारण ट्विटर पर #nestle, #KitKat ट्रेंड कर रहा है.

आप सभी को बता दें कंपनी ने प्रमोशन के लिए चॉकलेट के रैपर पर भगवान जगन्नाथ की तस्वीर लगाई थी. जिसे देखकर लोग काफी निराश हुए. इस दौरान लोगों का कहना था कि इस तरह के प्रमोशन से उनकी भावनाएं को ठेस पहुंचाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पिछले साल अपने चॉकलेट के रैपर पर भगवान जगन्नाथ, माता सुभद्रा और बलभद्र के फोटो का इस्तेमाल किया था. फिर इसके बाद लोगों ने यह मांग की थी कि वे रैपर से इस तस्वीर को हटा दें.

बता दें कि लोगों का कहना है कि चॉकलेट खाकर लोग रैपर को कूड़ेदान या रोड पर डालेंगे. जिससे भगवान का अपमान होगा. जब मामला ज्यादा गरमाया तो कंपनी ने इस पर सफाई भी दी. कंपनी का कहना है कि हमारा मकसद किसी को आहत करना नहीं था. कंपनी का यह भी कहना है कि विवाद के बाद रैपर को बाजार से हटना भी शुरू कर दिए हैं. तो आइए, देखते हैं इस मामले पर लोगों ने किस तरीके से रिएक्ट किया है. नीचे देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button