उत्तर प्रदेशबड़ी खबर

रामपुर में मुस्लिम समाज ने भाजपा पर जताया भरोसा, इस कारण बौखला गयीं मायावती : स्वाती सिंह

  • पूर्व मंत्री ने बसपा प्रमुख के ट्वीट का दिया जवाब, कहा, विकास को महत्व दे रहा मुस्लिम समाज

लखनऊ। अपनी राजनीतिक जमीन खो चुकी बसपा प्रमुख मायावती को अब सिर्फ दिन में सपने आते हैं। सिर्फ जातिगत राजनीति को तवज्जो देकर अपनी राजनीति को चमकाने वाली मायावती मुसलमानों को अपने पाले में करने के लिए तरह-तरह से भय को दिखाने की नाकाम कोशिश करती हैं। हकीकत तो यह है कि भाजपा की विकासवादी नीति को देखकर मुस्लिम समाज ने भी भाजपा पर भरोसा जताया है। इससे विपक्ष और बौखलाएगा। ये बातें पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कही।

वे बसपा प्रमुख मायावती के ट्वीट “यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा की हुई जीत किन्तु रामपुर विधानसभा उपचुनाव में आज़म ख़ान की ख़ास सीट पर योजनाबद्ध कम वोटिंग करवा कर सपा की पहली बार हुई हार पर यह चर्चा काफी गर्म है कि कहीं यह सब सपा व भाजपा की अन्दरुनी मिलीभगत का ही परिणाम तो नहीं?” का जवाब दे रही थीं।

स्वाती सिंह ने कहा कि दरअसल रामपुर में भाजपा की जीत से विपक्ष बौखला गया है। ऐसी सीट जहां मुस्लिम समाज के मतदाता 50 प्रतिशत तक हैं, वहां कमल का खिल जाना है। हकीकत है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आज हर तबके को मिल रहा है। मुस्लिम समाज को शिक्षित व रोजगार युक्त करने में बहुत सहायक हुए हैं। इस बात को मुस्लिम समाज भी समझ रहा है।

स्वाती सिंह ने कहा कि विकासवादी नीति का ही परिणाम है कि मुस्लिम समाज भी आज भाजपा के साथ आ रहा है। अब उन्हें भी किसी हौवा से बर्गलाया नहीं जा सकता है। अब वह जमाना गया, जब एक जगह से फतवा जारी होता था। अब हर व्यक्ति विकास को देख रहा है और विकास के नाम पर ही वोट कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button