अयोध्याउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

अयोध्या: डेढ़ हजार शिक्षामित्र बसों व ट्रेन से जायेंगे महासम्मेलन में लखनऊ

अयोध्या। 20 फरवरी को राजधानी लखनऊ में होने वाले शिक्षामित्रों के महासम्मेलन में अयोध्या जिले से लगभग डेढ़ हजार शिक्षामित्र प्रतिभाग करेंगे।  शिक्षामित्रों ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। रविवार की शाम से ही शिक्षामित्र लखनऊ के लिए रवाना होना शुरू कर देंगे। शेष शिक्षा मित्र सोमवार की सुबह जायेगें।

जनपद के शिक्षामित्रों को लखनऊ ले जाने के लिए आदर्श समायोजित शिक्षक/ शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी जुटे हैं। शिक्षामित्रों से संपर्क करने का अभियान चला रहे है। आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर और प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप कुमार सिंह का कार्यक्रम लिया है।

संरक्षक अनुज सिंह और जिलाध्यक्ष अजय सिंह का कहना है कि जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्ष अपने अपने ब्लॉक से शिक्षामित्रों को बस, ट्रेन /निजी साधनों से लखनऊ ले जाने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। महामंत्री रामजी द्विवेदी ने कहा कि जिले के अधिकांश शिक्षामित्र मानव संपदा पोर्टल पर अवकाश लेकर जायेगें। प्रान्तीय मंत्री अवनीश सिंह ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जनपदों से शिक्षामित्र लखनऊ आयेगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button