स्पोर्ट्स

खेल रत्न के लिए चुने जाने पर बोले रोहित शर्मा,’सचिन, धोनी और कोहली के क्लब में शामिल होना सम्मान की बात’

भारतीय सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा को हाल ही में  देश का सर्वोच्च खेल सम्मान खेल रत्न अवॉर्ड के लिए चुना गया है। इस उपलब्धि पर रोहित ने कहा कि सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात है, जिन्हें पूर्व में एक ही पुरस्कार दिया जा चुका है।

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर अपलोड किए गए वीडियो में रोहित ने कहा “सर्वोच्च खेल सम्मान प्राप्त करना बहुत अच्छा लगता है। मैं इस पुरस्कार को पाने के लिए बहुत खुश हूं। मैं खेल मंत्री और बीसीसीआई को मेरा नाम स्वीकार करने और सिफारिश करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं कड़ी मेहनत करने का वादा करता हूं और अपने देश के लिए प्रशंसा हासिल करता रहूंगा।”

रोहित ने आगे कहा “यह एक अद्भुत समूह है – इन तीनों नामों (सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली) का हिस्सा बनने के लिए जिन्होंने हमारे देश के लिए चमत्कार किया है और देश के लिए बहुत खुशी मिली है। और इस सूची में शामिल होना एक बड़ा सम्मान है। मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं।”

उन्होंने कहा “आप अपने देश के लिए कुछ भी करने के लिए पहचाने जाने वाले एक बड़े प्रेरक कारक हैं और मैं हमेशा हमारे देश में खुशी लाने का प्रयास करूंगा। अंत में उन्होंने कहा “मेरे प्रशंसकों, मेरे समर्थन प्रणाली और मेरे परिवार के लिए – बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके बिना यह संभव नहीं होता। बहुत-बहुत धन्यवाद।” बता दें, रोहित शर्मा अभी आईपीएल 2020 के लिए यूएई में है। कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस साल आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होगा और फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button