मनोरंजन

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के दावों पर अंकिता लोखंडे ने दिया जवाब, शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे आरोपों का जवाब दिया है। रिया ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत 2013 में पहली बार डिप्रेशन के शिकार हुए थे तब वह एक साइकाइट्रिस्ट से मिले थे। इतना ही नहीं रिया ने यह भी कहा कि सुशांत और अंकिता ने ब्रेकअप के बाद भी फोन पर बात की। इन सभी दावों को अंकिता लोखंडे ने खारिज किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। है।

अंकिता लोखंडे ने लिखा-मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ में थे। वह किसी भी तरह की डिप्रेशन की स्थिति में नहीं था और ना ही कभी साइकाइट्रिस्ट के पास गया। वह पूरी तरह से ठीक था। उन्होंने आगे लिखा- मैंने किसी भई प्लेटफॉर्म पर नहीं कहा है मैं और सुशांत ब्रेकअप के बाद संपर्क में थे।

https://www.instagram.com/p/CEZkdjVhhEm/?utm_source=ig_embed

सच्चाई ये है मर्णिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी एक फिल्म के पोस्टर पर कमेंट करके मुझे बधाई दी थी जो मेरे दोस्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। मुकेश छाबड़ा ने मुझे प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने उनका जवाब दिया। तो मैं रिया के दावे को गलत ठहराती हूं कि मैंने सुशांत से फोन पर बात की।

अंकिता ने आगे लिखा- मैंने सभी इंटरव्यू में अब तक ये बात कही है, जब तक मैं और सुशांत साथ में थे वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था। हमने साथ में उसकी सफलता के सपने देखे और मैंने उनके लिए प्रार्थना की और वह सफल हुए। मैंने यह सब कहा है। अगर मुझसे रिया के बारे में कोई भी सवाल पूछा गया तो मैंने ये ही कहा- मैं उन्हें नहीं जानती हूं और ना ही उनके रिलेशनिशप के बारे में, ना ही मुझे फर्क पड़ता है। मुझे सिर्फ इस बात से फर्क पड़ता है कोई इस दुनिया से चला गया है, अगर मुझसे उस बारे में पूछा जाता है जब हम साथ में थे तो मैं सिर्फ ईमानदारी से सच बताती हूं।

अंकिता ने फ्लैट के बारे में लिखा- रही बात फ्लैट की तो उसके बारे में मैं पहले ही बता चुकी हूं और परिवार की इस बारे में कोई अलग राय नहीं है। मैं अभी भी सच और परिवार के साथ खड़ी हूं। परिवार की नजरों में सुशांत की मौत का कारण रिया हैं। उनके पास चैट और सबूत हैं, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता है। मैं परिवार के साथ हूं और अंत तक रहूंगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button