बड़ी खबरमनोरंजन

सुशांत के पिता का बड़ा बयान, कहा- उदासी की वजह से की होगी बेटे ने आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान सामने आए हैं. ये बयान उन्होंने मुंबई पुलिस को दिए थे. इस बयान में उन्होंने संभावनाएं जताई थी कि सुशांत सिंह ने उदासी की वजह से आत्महत्या की होगी. उन्होंने यह भी कहा कि इसे लेकर उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है. लेकिन उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई और रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को मुख्य आरोपी बनाया.

एक निजी चैनल ने मुंबई पुलिस को दिए गए बयान की कुछ अंश को सार्वजनिक किया है. चैनल के मुताबिक, केके सिंह ने मुंबई पुलिस को अपने बयान में कहा था, ‘मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की? उसने कभी किसी प्रकार के तनाव या डिप्रेशन के बारे में चर्चा नहीं की. मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी या निराशा की वजह से आत्महत्या की.”

मैसेज के जरिए बात करते थे

केके सिंह ने अपने बयान में कहा था, “सुशांत  मार्च 2019 में पटना आए थे. सुशांत जब पटना आया था, तो वह परेशान नहीं था. मैं उससे मैसेज के जरिए ही बात करता था.” हालांकि कहा जा रहा है कि उनका बयान मराठी में लिखा गया और उन्हें हिंदी में समझाया गया.

परिवार में सिर्फ यही लोग

इससे पहले, केके सिंह ने कहा कि वे और उनकी बेटियां ही सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि हमने वरुण सिंह को हमारे वकील के रूप में अधिकृत किया है और उनके माध्यम से परिवार का प्रतिनिधित्व करने के लिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हैं. इसके अलावा अगर कोई परिवार के सदस्य होने का दावा करता है तो हम सहमति नहीं देते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button