ब्रेकिंग न्यूज़भारत

कपिल सिब्बल भड़के तो राहुल गांधी के बचाव में आए सुरजेवाला, कहा-‘उन्होंने एक भी ऐसा शब्द नहीं कहा

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के अंदर का कलह खुलकर बाहर आ गया है। राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाए जाने के बाद गुलाम नबी आजाद और कपिल सिबब्ल की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है वहीं राहुल गांधी के बचाव में रणदीप सुरजेवाला उतरे और कहा कि राहुल गांधी ने एक भी शब्द ऐसा नहीं कहा है।

पहले राहुल गांधी ने कहा कि पत्र लिखने वाले कांग्रेस के 23 नेता भाजपा से मिले हुए हैं तो उसके जवाब में कपिल सिब्बल भड़क गए और कहा कि उन्होंने 30 साल तक कांग्रेस के खिलाफ और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिया है। कपिल सिब्बल को भड़का हुआ देख राहुल गांधी के बचाव में रणदीप सुरजेवाला कूद गए। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी ने cwc की बैठक में ऐसी कोई भी बात नहीं कही है जिसमें कहा गया हो कि कांग्रेस के 23 नेता भाजपा से मिले हुए हैं।

हालांकि रणदीप सुरजेवाला ने पहले पत्र की बात को भी नकारा था और बाद में यह भी नकारा था कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है। अब रणदीप सुरजेवाला इस बात को भी नकार रहे हैं कि राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं के BJP से मिले होने को लेकर कोई बया दिया है।

पार्टी नेता राहुल गांधी ने CWC की बैठक में आरोप लगाया कि जिन 23 नेताओं ने अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है वे भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर बैठक में ही कबिल सिब्बल भड़क गए और ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

कपिल सिब्बल ने कहा, “राहुल गांधी कह रहे हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं, कांग्रेस पार्टी का बचाव करते हुए हम राजस्थान हाईकोर्ट में सफल हुए, मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को नीचे करते हुए कांग्रेस पार्टी को बचाया, पिछले 30 साल में किसी भी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिया, लेकिन, हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button