मनोरंजन

सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जांच में जुट गई है। बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन को भी खंगाला जाएगा। इस बीच करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इसमें विक्की कौशल, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन सहित कई सितारें नज़र आ रहे हैं।

करण जौहर ने जब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, तब भी इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने को लेकर आरोप लगाए गए थे। इसके बाद सेलेब्स को सामने आना पड़ा था और उन्होंने सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं था।

अब सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक बार फिर से उस वीडियो को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लोग इन बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर एक बार फिर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये बॉलीवुड का रियल चेहरा है। सुशांत इनकी तरह ड्रग्स का आदी नहीं था। इसी वजह से उसे आसानी से निशाना बनाया गया। इस वजह से उसे पार्टियों में नहीं बुलाया जाता था। इसलिए वो उसके साथ खड़े नहीं हुए।

https://twitter.com/justice4sushhh/status/1298618646609031169?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1298618646609031169%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.indiatv.in%2Fentertainment%2Fbollywood-karan-johar-old-video-goes-viral-after-rhea-chakraborty-drug-angle-surfaced-in-sushant-case-736616

एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड का असली चेहरा।

एक और यूजर ने ट्वीट किया- जब ये वीडियो वायरल हुआ था, तब इसे एडिटेड और फोटोशॉप्ड बताया गया था। अब रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ ड्रग्स मामले में केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button