मनोरंजन

सुशांत केस: ड्रग्स सप्लाई की गुत्थी सुलझाने को एनसीबी 20 लोगों से करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने जान का खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंची और रिया के पिता इंद्रजीत को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर रवाना हुई है। बता दें कि सीबीआई की एक टीम रिया के भाई शौविक से पूछताछ कर रही है। वहां सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, केशव और रजत मेवाती भी मौजूद हैं।

वहीं, रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के फोन को क्लोन किया है। इससे खुलासा हुआ है कि सुशांत के पैसों का इस्तेमाल ड्रग्स खरीदने में किया गया है। इंद्रजीत चक्रवर्ती ईडी ऑफिसर्स के साथ एक्सिस बैंक से बाहर निकले। 5 घंटे तक बैंक के अंदर पूछताछ चली। बैंक के अंदर ट्रांसजेक्शन डीटेल्स को खंगाला गया, लॉकर चेक किए गए, सोना तोलने की मशीन भी मंगाई गई थी। क्या निकला क्या नहीं अभी तक ईडी अफसरों से कुछ नहीं बताया है। बैंक से इंद्रजीत चक्रवर्ती हाथ में एक बैग लकर बाहर निकलें।

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद, एजेंसी अब आने वाले दिनों में 20 लोगों से पूछताछ करने की तैयारी में है। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ सूत्रों के अनुसार, एजेंसी ने ड्रग्स सप्लाई मामले में 20 संदिग्ध लोगों की सूची तैयार की है, जिनमें गौरव आर्य, स्वेद लोहिया, क्वान एंटरटेनमेंट पार्टनर जया साहा, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान, फारूख बटाटा और बकुल चंदानी सहित अन्य लोग शामिल हैं।

रिया के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के घर पहुंची पुलिस

रिया चक्रवर्ती के पिता को ईडी के दफ्तर ले जाने के लिए आई है पुलिस। रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी।

ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार हुए एक्टर कपिल झावेरी से गौरव आर्या को लेकर पूछताछ कर रही है गोवा पुलिस

गोवा पुलिस ने अभिनेता कपिल झावेरी के साथ गौरव आर्या के संबंधों की जांच शुरू की। कपिल झावेरी को 16 अगस्त को गोवा क्राइम ब्रांच ने एक रेव पार्टी के आयोजन के लिए गिरफ्तार किया था, जहां 3 विदेशी नागरिकों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कपिल झावेरी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और 9 लाख की ड्रग्स बरामद की गई। गोवा पुलिस इस एंगल पर गौर कर रही है कि क्या गौरव आर्या ने रेव पार्टी के लिए ये ड्रग्स सप्लाई किए थे । गोवा पुलिस जाँच कर रही है कि क्या गौरव आर्या, कपिल झवेरी को जानते थे।

रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के फोन को क्लोन किया है। फोन से सैमुअल मिरांडा और रिया की बातचीत को लेकर खुलासा हुआ है। चैट में ड्रग्स की खरीद के सबूत मिले हैं। मिरांडा और रिया को सुशांत के कार्ड का पिन पता था। सुशांत के पैसे से ड्रग्स, गांजा और सीबीडी खरीदा गया। साल 2017 में सुशांत के पैसे से ड्रग्स खरीदा गया। उनके पैसों से 17 हजार रुपये का गांजा खरीदा गया। चैट में सिमोन खंबाता और गौरव आर्या के बीच भी बातचीत हुई है।

रिया चक्रवर्ती ने घर के बाहर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है कि हम सीबीआई और ईडी की जांच में मदद कर रहे हैं। हमारी जान को खतरा है। इसलिए हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CEYg61Nnwoe/?utm_source=ig_embed

रिया ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके वॉचमैन बता रहे हैं कि उन्हें कितनी परेशानी हो रही है। रिया ने कैप्शन में लिखा- राम पिछले 10 सालों से इस बिल्डिंग के वॉचमैन हैं।क्या ये क्राइम नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या इसके लिए कोई कानून है? इस बिल्डिंग में बच्चे और बूढ़े भी रहते हैं। इसलिए अथॉरिटी इस पर ध्यान दें। क्या हम ऐसे सिस्टम में रह रहे हैं?

अंकिता लोखंडे ने सुशांत का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद प्लेन उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने लिखा- क्या ये क्लॉस्टेरोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और तुमने किया। हम सभी को तुम्हारे मुस्कुराते चेहरे और आंखों पर गर्व है।

सुशांत की एक फैन उनके निधन से बहुत आहत हैं। वो रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच गईं और एक्ट्रेस व उसके परिवार को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी। उसने आरोप लगाया कि रिया ने काला जादू कर सुशांत को ड्रग्स दिया है। उसने ही सुशांत को मारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button